Saturday 21 March 2020

कोरोनावायरस के कारण, जिओ ने कर दिया बड़ा ऐलान,. अब मिलेगा एक्स्ट्रा टॉकटाइम और 4 डेटा वाउचर

देश में सबसे अच्छा ऑपरेटर बनने के लिए चल रही लड़ाई के साथ, हाल ही में एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और जिओ सबसे अच्छा बनने की होड़ में लगे हुए है। लेकिन जिओ ने कर दिया बड़ा ऐलान कोरोना वायरस की महामारी के कारण घर से काम करने वाले और सामाजिक गड़बड़ी के लिए मजबूर होने वाले लोगों के लिए, Jio ने अतिरिक्त लाभ के साथ संशोधित four four four four four four four four

एक्स्ट्रा टॉकटाइम और four four four

11 eleven - मौजूदा प्लान की वैधता पर 800MB डेटा और seventy five seventy five Jio से नॉन-Jio कॉलिंग प्रदान करता है।

21 twenty one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए two hundred two hundred two hundred 2GB डेटा देता है।

51 fifty one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए five hundred five hundred five hundred 6GB डेटा देता है।




101 one hundred and one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए one thousand one thousand one thousand 12GB डेटा प्रदान करता है। डेटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद, गति 64Kbps तक कम हो जाएगी।

कोरोनवायरस COVID-19 के प्रकोप के कारण देश और दुनिया में वर्तमान परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए। कई संगठनों ने अपने कर्मचारियों से कार्यालय न आने के बजाय अब घर पर ही काम करने लिए कहा है। ऐसे समय में आने वाले अधिक डेटा और कॉलिंग लाभों के साथ संशोधित टैरिफ की घोषणा उन लोगों के लिए मददगार साबित हो सकती है। जो अपने काम के लिए मोबाइल डेटा पर भरोसा करते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर भी अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह के लाभ के साथ लाते हैं या नहीं।


No comments:

Post a Comment