Wednesday 25 March 2020

Lockdown के बीच अच्छी खबर, मरीजों और अन्य जरुरतमंदों को घर तक पहुंचाएगी पुलिस, इन नंबरों पर करें कॉल

 गाजियाबाद। करोना वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरी यूपी को लॉकडाउन कर दिया है। हालांकि, दिल्ली twenty seven सटे गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर 



seventy five पहले ही लॉकडाउन twenty seven twenty seven twenty seven अब यूपी के seventy five seventy five को twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven कर दिया twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven से twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven twenty seven है। twenty seven, गाजियाबाद प्रशासन ने मरीजों व जरुरतमंदों के लिए कंट्रोल रुम शुरू कर हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं।

गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडे व एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कंट्रोल रूम पहुंचकर अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दिए है। अधिकारियों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन लोगों की सुरक्षा के लिए मुश्किल की घड़ी में तैयारी है। 


लेकिन जनता को भी सहयोग देना होगा। डीएम अजय शंकर पांडेय का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान मरीजों व अन्य जरुरतमंदों तक उनके गंतव्य तक पहुंचाया जाएगा। डीएम अजय शंकर पांडेय ने लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर न निकलें। कोरोना वायरस से लड़ाई में पुलिस प्रशासन का साथ दें। सड़कों पर पैदल चलने वालों से भी अपील की है कि जरुरी न हो तो बाहर न निकलें।


दरअसल, नोएडा और दिल्ली से पैदल चलकर गाजियाबाद की सीमा में लोगों की भीड़ आ रही है। उन्होंने बताया कि जरूरतमंदों को ही गाजियाबाद में आने की परमिशन दी जाएगी।


डीएम अजय शंकर पांडेय ने बताया कि आमलोगों की समस्या के लिए हैल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं। इन नंबरों पर कॉल कर 8826797248, 9910426374, 0120-2965798, 0120-2965799 जारी किए गए है। इनपर कॉल कर हेल्प ली जा सकेगी।

No comments:

Post a Comment