Friday 27 March 2020

कोरोनावायरस के कारण, Jio ने कर दिया बड़ा ऐलान, तुरंत जानें |

नमस्कार देवियों और सज्जनों, आपको बता दें कि देश में सबसे अच्छा ऑपरेटर बनने के लिए चल रही लड़ाई के साथ, हाल ही में एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया और Jio सबसे अच्छा बनने की होड़ में लगे हुए है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि लेकिन Jio ने कर दिया बड़ा ऐलान कोरोना वायरस की महामारी के कारण घर से काम करने वाले और सामाजिक गड़बड़ी के लिए मजबूर होने वाले लोगों के लिए, Jio ने अतिरिक्त लाभ के साथ संशोधित four four four four four four four four





एक्स्ट्रा टॉकटाइम और four four four

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि11 रुपये - मौजूदा प्लान की वैधता पर 800MB डेटा और seventy five seventy five Jio से नॉन-Jio कॉलिंग प्रदान करता है।

आपको बता दें कि twenty one twenty one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए two hundred two hundred two hundred 2GB डेटा देता है।

आपको बता दें कि fifty one fifty one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए five hundred five hundred five hundred 6GB डेटा देता है।

आपको बता दें कि one zero one one zero one - मौजूदा प्लान की वैधता पर नॉन-जियो कॉलिंग के लिए a thousand a thousand a thousand 12GB डेटा प्रदान करता है। डेटा सीमा समाप्त हो जाने के बाद, गति 64Kbps तक कम हो जाएगी।

देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों को इस वायरस से बचने के लिए घर से बाहर आने से बचना होगा। उन्होंने देशवासियों से अपील की कि ज़्यादा जरूरत पड़ने पर ही हॉस्पिटल या दूसरी जगहों पर जाएं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक सभी लोग अपने घर पर रहें। अब आप इस लेख के बारे में क्या कहते हैं, दोस्तों? अपने जवाब और राय मुझे नीचे कमेंट बॉक्स में दें।

No comments:

Post a Comment